flipkart

Xiaomi के REDMI NOTE 5 और REDMI NOTE 5 PRO कुछ सेकेंड में हुए आउट ऑफ स्टॉक

शाओमी के Redmi Note 5 और Redmi Note 5 Pro बिक्री के लिए पहली बार उपलब्ध थे. दोनों ही फोन बहुत ही कम समय में आउट ऑफ स्टॉक हो गए.
Flipkart पर हुई Redmi Note 5 and the Redmi Note 5 Pro की 3rd sale में दोनों फोन कुछ ही सेकंड में आउट ऑफ स्टॉक हो गए। इसकी पहली सेल 22 फरवरी को हुई थी। इस सेल में 3 मिनट में 3 लाख हेंडसेट बिक गए थे।अब अगली सेल 14 मार्च को दोपहर 12 बजे होगी। इस सेल मे कितने फोन बिके इसका खुलासा अभी कंपनी की तरफ से नहीं किया गया है लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि इस सेल में 3 लाख से ज्यादा फोन बिके।
Redmi Note 5 की कीमत
भारत में Redmi Note 5 की कीमत 9,999 रुपए से शुरू होती है। इस कीमत में 3GB रैम और 3GB स्टोरेज वाला वेरिएंट आता है। कस्टमर्स 11,999 रुपये में 4 जीबी रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट ले सकते हैं। 
Redmi Note 5 Pro की कीमत
इस फोन की शुरूआती कीमत 13,999 रुपए है। जिसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला वेरिएंट 16,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।
रेडमी नोट 4 की सफलता को देखते हुए यह माना जा र​हा था कि रेडमी नोट 5 भी ऐसा ही कारनाम करेगा और हुआ भी ऐसा ही। बहरहाल अब देखना यह है कि आने वाले समय में शाओमी के ये शानदार डिवाईस कंपनी को किस मुकाम पर पहॅुंचाते हैं। गौरतलब है कि रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो की अगली सेल 28 फरवरी यानि बुधवार के दिन होगी।

No comments:

Post a Comment

flipkart

Edit videos on your mobile phone using the YouTube Create App

YouTube has introduced its new mobile app called ‘YouTube Create’. This app offers an easy way for creators to edit their videos right from ...